आज का राशिफल

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

आज का राशिफल

Simran Singh 28-07-2023 11:05:15

सिमरन सिंह  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 
नई दिल्ली: 

मेष राशि:

मेष राशि के सितारे बताते हैं कि आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मी और अधिकारी आपके सुझावों का स्वागत करेंगे। आपका प्रभाव और महत्व भी आज बढ़ेगा। कोई सरकारी क्षेत्र का काम आपका अटका है तो कागजात की पूरी तैयारी करके प्रयास करना चाहिए, सफलता पाएंगे। अगर संतान की सेहत नरम चल रही है तो आज उनकी सेहत में कुछ सुधार होना संभव है। दूर रहने वाले सगे संबंधियों से आपका संपर्क हो सकता है, इनसे आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। आर्थिक लेनदेन में आज आपको संभलकर चलना होगा, उधार दिया हुआ धन वापस मिलना कठिन होगा।

वृषभ राशि:

सितारे बताते हैं कि आज किसी मांगलिक और धार्मिक कार्यक्रम में वृषभ राशि के जातक बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे इन्हें मानसिक शांति मिलेगी। आज आप किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का भी प्लान बना सकते हैं। आपके पास आज अचानक से कोई महत्वपूर्ण काम आ सकता है जिसके लिए आप अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालेंगे। आज आपको परिवार के सदस्यों, दोस्तों और रिश्तेदारों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। लेकिन सलाह है कि मदद करते समय व्यवहारिकता का भी जरूर ध्यान रखें नहीं तो मदद के चक्कर में खुद ही परेशान होंगे।

मिथुन राशि:

मिथुन राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में लाभ और सम्मान पाएंगे। ऑफिस में टीम वर्क से काम करने से आज आपको सफलता मिल सकेगी, आप अपने किसी साथी सहकर्मी की सहायता भी करेंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर भी परेशान हो सकते हैं। अगर कोई व्यापारी साझेदारी में काम कर रहे हैं तो आज का दिन साझेदारी के काम के लिए उनके लिए अच्छा रहेगा। अगर आपको पैसों से जुड़ी कोई परेशानी चल रही थी तो वह भी आज समाप्त हो सकती है, फंसा हुआ पैसा आपको मिल सकता है।

कर्क राशि:

सितारे बताते हैं कि आज कर्क राशि के जातकों को सेहत के मामले में गंभीर रहना होगा। आर्थिक मामलों में भी आज का दिन उलझन वाला रह सकता है। यदि भाइयों के बीच संबंधों में कुछ मनमुटाव चल रहा था तो उसमें सुधार होगा। अगर आज आप अपने कारोबार से संबंधित कोई डील फाइनल करने जा रहे हैं तो इसमें आपको भविष्य में खूब लाभ मिलेगा। आज किसी पारिवारिक सदस्य की मदद से आपकी कोई चिंता दूर हो सकती है।

सिंह राशि:

सिंह राशि वाले आज अपने स्वभाव के विपरीत थोड़े सुस्त नजर आएंगे। कोई काम आज आप आलस्य के कारण टाल सकते हैं। अगर आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो घर से निकलने से पहले, जरूरी सामान की जांच कर लें, नहीं तो सफर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपको आज सुख साधनों की प्राप्ति होगी। माता की सेहत नरम चल रही है तो आज उनकी सेहत में सुधार होना संभव है।

कन्या राशि:

कन्या राशि के जातकों को आज पारिवारिक जीवन में सहयोग और लाभ मिलेगा। यदि आपके परिवार में किसी बात को लेकर मनभेद और तनाव बना हुआ है तो आज उसका समाधान निकल सकता है। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से आपको सहयोग मिलेगा। आज आप अपने भविष्य की योजनाओं पर अपने माता-पिता से मार्गदर्शन पाएंगे। आज आप अपने ऊपर
भी धन भी खर्च करेंगे, लेकिन सलाह है कि, अपनी आय और व्यय के बीच संतुलन जरूर बनाए रखें।

तुला राशि:

आज तुला राशि के सितारे बताते हैं कि कार्य व्यवसाय में आपकी योजना सफल होगी। आर्थिक मामलों में दिन आपके लिए लाभप्रद होगा। आज आपके कुछ नए शत्रु और विरोधी भी उभरकर सामने आ सकते हैं जिनसे इन्हें सतर्क रहना होगा। आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य के लिए कोई सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकते हैं। निकट सगे संबंधियों से आपका तालमेल बना रहेगा। आज इनसे आपको सहयोग और कोई नई जानकारी मिल सकती है।

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि के सितारे बताते हैं कि आज वृश्चिक राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में खूब परिश्रम करना होगा। बिजनस करने वाले लोगों को आज अपने पिता और वरिष्ठजनों से सहयोग की जरूरत पड़ सकती है। विवाह योग्य लोगों के लिए आज कुछ अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। शाम का समय मनोरंजन और परिवार के साथ हंसी खुशी में बीतेगा। यदि कोई रोग आपको परेशान कर रहा है तो आज उसमें सुधार होगा। लव लाइफ के मामले में दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप कोई साहसिक कदम भी उठा सकते हैं।

धनु राशि:

धनु राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है जिससे मन में आशा का संचार होगा। नौकरी में आज आपकी अपने अधिकारियों से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। हो सकती है, लेकिन इसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता बनाए रखनी होगी, तभी आपको वेतन वृद्धि मिल सकती है। आज आपको किसी मित्र की मदद के लिए आगे आना पड़ सकता है, जिसके लिए थोड़ी भागदौड़ भी करनी पड़ेगी। शाम के समय आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा कर सकते हैं।

मकर राशि:

आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए कुछ मामलों में उलझन भरा रह सकता है। लेकिन आप अपनी बुद्धि और विवेक से उन्हें सुलझाने में सफल रहेंगे, लेकिन आपको अपने दिल और दिमाग दोनों की बातें सुननी होगी। अगर ऐसा नहीं किया गया तो आपके विरोधी इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने घरेलू कार्यों पर भी कुछ धन खर्च करेंगे। आज आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार ले सकते हैं।

कुंभ राशि:

कुंभ राशि की बुद्धि आज खूब चलेगी। आज आपको अपने किसी जानकार से कोई गुप्त सूचना मिल सकती है, जिसका भविष्य में आपको फायदा मिलेगा। आज शाम के समय आप अपने माता-पिता को किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर ले जा सकते हैं। परिवार का कोई सदस्य आपसे अपनी बात मनवाने के लिए हठ या अनुचित व्यवहार कर सकता है। विद्यार्थियों को आज कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलती नजर आ रही है। आज आपको ससुराल पक्ष से मान-सम्मान भी प्राप्त होगा।

मीन राशि:

मीन राशि के जातकों का आज धर्म-कर्म और सामाजिक कार्यों में मन लगेग। आज कार्यक्षेत्र में किसी कर्मचारी के कारण आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आज सुबह से ही जरूरी काम को लेकर आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। नौकरी कर रहे जातकों को आज पद और प्रभाव का लाभ मिल सकता है।ल अधिकारी वर्ग से आपका तालमेल बना रहेगा। लव लाइफ के मामले में सितारे बताते हैं कि आज आपको संयम से चलना होगा, प्रेमी के साथ आज किसी बात लेकर कहासुनी हो सकती है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :